How write love shayari

Love shayari.......


 Chotasa blog hai so pura padh lijiye.mai aisa nahi ka hunga ki aap ye blog padhne ke bad achhi shayri likh sakte ho.our aisa kabhi ho bhi nahi sakta ,lekin aap try karenge to aapke shayri likhne me tarakki jarur ho sakti hai....Really...So start karte hai....


        Sabse pahle to mai aapko batadu ki shayari likhana koi hard work nahi hai.simple hota hai shayri likhan..


      Agar aap abhi se shayri likhne ke liye start kar rahe ho to ,koi bhi ek chiz imagine kijiye .usme kya gun hai,kya uske bare me hum likh sakte hai ye sirf soch lijiye, our kuch word select kijiye jisme bhav vo .jisase ham kam kyu na liye lekin ek word me sab samaj me aana chahiye.

   Mai ek aapko shayri likhke batata hu.............Mai ek subject leta hu .........Kisi ki yad ........

  Abhi ....Kisi ki yad...Kaisi hoti hai ki kabhi nasati hai,to abhi rulati hai...Matalab yade acchi bhi hoti hai buri bhi..So shayri start karte hai


  Bahut jyada julm karti hai tumhari yade....

  So jau to jaga deti hai...

  Uth jau to rula deti hai..


  Shayri small hai lekin bahot kuch kah deti hai..Ha ye dard shayri hai..


So , last me mai yahi bolunga shayri likhte jaiye,galtiya hongi kisi ko shayad pasand bhi na aaye , par ek din aap aisi shayri likhenge ki chhotisi hogi par dil ko chhu jaegi.....

     

                                                                   Thanks




Comments

Popular posts from this blog

Hairstyles for girls

How to create blog ॥ blog kaise tayar kare ॥ latest update 2017